Type Here to Get Search Results !

BEST Love Shayari in Hindi - लव शायरी हिंदी में

 Love Shayari In Hindi (लव शायरी हिंदी); ❤🌹

यहाँ पढ़िए  दिल को छू जाने वाली लव शायरी हिंदी में और महसूस कीजिए प्यार को। शेयर कीजिये इन शायरी को अपने friends, Love और साथ ही साथ Facebook, WhatsApp & Instagram पर और लोगों को बनाइये अपना दीवाना।

मैं बन जाऊं रेत सनम,,
तुम लहर बन जाना…
भरना मुझे अपनी बाहों में
अपने संग ले जाना..!!
मोहब्बत की कहूँ देवी या तुमको बंदगी कह दूँ,
बुरा मानो न गर हमदम तो तुमको ज़िन्दगी कह दूँ।❤
अच्छा लगता हैं तेरा नाम मेरे नाम के साथ,
जैसे कोई खूबसूरत जगह हो हसीन शाम के साथ।
जी चाहे कि दुनिया की हर एक फ़िक्र भुला कर,
दिल की बातें सुनाऊं तुझे मैं पास बिठाकर।

 


ये लकीरें ये नसीब ये किस्मत,
सब फ़रेब के आईने हैं,
हाथों में तेरा हाथ होने से ही,
मुकम्मल ज़िन्दगी के मायने हैं।

जब तलक तेरा सहारा है मुझे,
गहरा पानी भी किनारा है मुझे,
ना भी चमके तो कोई बात नही,
तू तो वैसे भी सितारा है मुझे।
मुसाफर इश्क़ का हूं मैं
मेरी मंज़िल मुहब्बत है,
तेरे दिल में ठहर जाऊं
अगर तेरी इजाज़त है।

मिल जाओ ऐसे जैसे अंधेरे से
उजाले,, में सवेरा हो जाऊं,,
बस जाओ मुझ में रूह बन
कर,, में सुनहरा हो जाऊं।।


हमेशा के लिए रख लो ना, पास मुझे अपने
कोई पूछे तो बता देना, किरायेदार है दिल का!!


हमेशा के लिए रख लो ना, पास मुझे अपने
कोई पूछे तो बता देना, किरायेदार है दिल का!!

कुछ यूँ उतर गए हो मेरी रग-रग में तुम,
कि खुद से पहले एहसास तुम्हारा होता है।


वो लम्हा बना दो मुझे…
जो गुजर कर भी… तुम्हारे साथ रहे…!!


मेरे सीने में एक दिल है❤
उस दिल की धड़कन हो तुम…

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Learn Digital Marketing